सीमा के हालात पर पीएम मोदी की बड़ी बैठक, राजनाथ-पार्रिकर और NSA भी मौजूद

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में बॉर्डर पर लगातार पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे रहा है. पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रही फायरिंग को देखते हुए प्रधानमंत्री ने अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, रक्षा सचिव, और रॉ और आईबी के प्रमुख भी शामिल हैं.

बता दें कि सीमा से सटे इलाकों में पाकिस्तान की फायरिंग में कल कुल आठ लोगों की जान चली गई थी, इनमें से छह लोगों की मौत सांबा में हुई थी. सांबा में एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गई थी.

मंगलवार को पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी का सब से अधिक असर साम्बा ज़िले में हुआ था, जहा पाकिस्तानी फायरिंग में 6 लोगो की मौत हुई थी. हालात ऐसे हैं कि पाकिस्तान की फायरिंग के डर से अब लोग दिन में भी अपने घरों पर ताला लगाकर कैंपो में रुक रहे हैं.

जम्मू के साम्बा ज़िले के रामगढ के एक मंदिर में कैंप बनाया गया है. यहां पाकिस्तान की फायरिंग से प्रभावित सीमावर्ती गांव के लोग रह रहे है. हालाँकि, यह कैंप दिन में खाली हो जाते थे, लेकिन क्योंकि अब पाकिस्तान दिन में फायरिंग कर रहा है ऐसे में अब लोग दिन में भी इन्ही कैंपो में रह रहे हैं.

14908390_956851221086714_5186945018446890482_n

Share